Friday, Apr 26 2024 | Time 22:02 Hrs(IST)
image
राज्य


अमित शाह ने नवीन पटनायक की आलोचना की, बीजद सरकार नहीं कर रही काम

अमित शाह ने नवीन  पटनायक की आलोचना की, बीजद सरकार नहीं कर रही काम

पुरी, 24 सितंबर(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की जाेरदार आलोेचना करतेे हुए कहा है कि राज्य सरकार बिल्कुल भी काम नहीें कर रही है।



श्री शाह ने शारदाबाली मैदान में सोमवार काे भाजपा महिला मोर्चा की बैठक को संबोधित करतेे हुए कहा कि राज्य में बीजूू जनता दल ने 18 वर्षों में कोई काम नहींं किया है और अब श्री पटनायक को सत्ता से हट जाना चाहिए।



उन्होंने कहा कि राज्य सरकार किसानाें को उनका बकाया नहीं दे रही है और केन्द्र्र सरकार जनता के हितों के लिए विभिन्न कल्याण याेजनाआें को चला रही है। राज्य सरकार मिल मालिकों के हाथों की कठपुतली बनी हुई है जो किसानों को उनकी फसलाें का न्यनतम समर्थन मूल्य से वंचित कर रहे हैं।



श्री शाह ने कहा कि श्री पटनायक ने उजाला योजना को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कहा था कि वह भ्रष्टाचार पर भी ध्यान दें लेकिन सच्चाई यह है कि इस याेजना से राज्य की लाखों महिलाओं के चेहराें पर खुुशी छा गई है।



श्री शाह ने कहा कि श्री पटनायक के हठी औैर दंभपूर्ण रवैये के कारण ही राज्य के लाखों लोगों को आयुष्मान योजना के लाभों से वंंचित होेना पड़ा है। राज्य के आईएएस औैर आईपीएस अधिकारियाें को चेतावनी देते हुए श्री शाह ने कहा कि उन्हें चाटुुकारिता छोड़कर अपनी ड्यूटी पर ध्यान देेेेना चाहिए।

जितेन्द्र

वार्ता

image