Friday, Apr 26 2024 | Time 20:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अम्बेडकरनगर पुलिस ने दो इनामी समेत किए आठ बदमाश गिरफ्तार

अम्बेडकरनगर, 18 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश की अम्बेडकरनगर पुलिस ने मंगलवार को 25-25 हजार रुपये के दो इनामी समेत आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राजेसुल्तानपुर क्षेत्र से पुलिस ने सूचना के आधार पर बनकटा मोड़ पर घेराबंदी कर कार सवार सात शातिर बदमाशों में अम्बेडकरनगर निवासी कृष्ण के अलावा आजमगढ़ निवासी सौरभ, सीपू, जय उर्फ छोटू, अखिलेश, अवधेश और पिन्टू को गिरफ्तार किया गया। उनके से 02 तमंचे, कारतूस बरामद किए गये।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर अपराधी हैं, जिनमें कृष्ण उर्फ टुनटुन के विरूद्ध आजमगढ़ अम्बेड़कर नगर जिले के विभिन्न थानों में लूट, डकैती, एनडीपीएस एक्ट, गुण्डा एक्ट आदि के 14 अभियोग पंजीकृत हैं। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का पुरस्कार घोषित था।
प्रवक्ता ने बताया कि आलापुर इलाके से पुलिस ने सूचना के आधार पर आज घेराबंदी कर लखमीपुर गांव से 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी मनोज को गिरफ्तार किया गया। यह बदमाश आलापुर थाने पर दर्ज मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का पुरस्कार घोषित था। गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
त्यागी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image