Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:21 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में भाजपा नेता से अभद्रता करने वाले चार सिपाही लाइन हाजिर

औरैया में भाजपा नेता से अभद्रता करने वाले चार सिपाही लाइन हाजिर

औरैया, 13 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया के सहायल क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के मंडल महामंत्री के साथ अभद्रता करने वाले चार सिपाहियों को पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर कर दिया है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिला स्तर पर गठित पुलिस स्थापना बोर्ड के में लिए गये निर्णय के अनुसार पुलिस अधीक्षक सुश्री सुनीति ने थाना सहायल में तैनात आरक्षी सुनील चाहर, श्याम सुन्दर, प्रतीक सिंह व ओमजी पाण्डेय को लाइन हाजिर कर दिया है। उनके स्थान पर आरक्षी प्रवीन कुमार, विजय सिंह, सिद्धार्थ व शेखर को सहायल थाने में तैनात किया है।

गौरतलब है कि भाजपा के मण्डल महामंत्री अरविन्द कुमार उर्फ सोनू मिश्रा शनिवार की शाम सहायल कस्बा स्थित अपने दरवाजे पर बैठे थे, तभी वहां से निकले थाना सहायल में तैनात आरक्षी सुनील चाहर, श्याम सुन्दर, प्रतीक सिंह व ओमजी पाण्डेय ने उनके साथ अकारण अभद्रता करने और थाने ले जाकर मारपीट करने का भी आरोप लगाया गया था, जिसके बाद यह मामला भाजपा जिलाध्यक्ष रामजी मिश्रा व अन्य नेताओं के संज्ञान में आने के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। भाजपा नेताओं ने पुलिस अधीक्षक से बातचीत कर घटना पर कड़ी आपत्ति जताने के साथ आरक्षियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की थी। माना जा रहा है कि उसी प्रकरण को लेकर पुलिस अधीक्षक ने चारों आरक्षियों को लाइन हाजिर किया है।

सं भंडारी

वार्ता

image