Friday, Apr 26 2024 | Time 09:28 Hrs(IST)
image
बिजनेस


केईआई को रिटेल कारोबार में 40 प्रतिशत की वृद्धि की उम्मीद

नयी दिल्ली 17 जनवरी (वार्ता) पावर केबल निर्माता केईआई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने कहा है कि हाल में हाउस वायर और केबल की मांग में आयी तेजी के मद्देनजर रिटेल कारोबार में अगले दो वर्षाें में 40 फीसदी तक की बढोतरी की उम्मीद है।
कंपनी ने गुरूवार को यहां जारी बयान में कहा कि चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में हाउस वायर श्रेणी की बिक्री 209 करोड़ रुपये रही जो पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि में 131 करोड़ रुपये रही थी। पहली तिमाही में हाउस वायर कारोबार का प्रदर्शन बेहतर रहा था और इसमें करीब 65 प्रतिशत की बढोतरी हुयी थी।
कंपनी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अनिल गुप्ता ने कहा कि चालू वित्त वर्ष में कंपनी ने रिटेल कारोबार में बेहतर प्रदर्शन किया है। पिछले वर्ष इस क्षेत्र ने 168 करोड0 रुपये का कारोबार किया था और अगले दो वर्षाें में इसमें 40 प्रतिशत बढोतरी की उम्मीद की जा रही है। हाउस वायर सेगमेन्ट के भी बेहतर प्रदर्शन करने की संभावना है। नई अफॉर्डेबल हाउसिंग योजनाओं के साथ रियल एस्टेट कारोबार में विकास हो रहा है, जिसके चलते हाउस वायर की मांग बढ़ रही है।
शेखर
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image