Friday, Apr 26 2024 | Time 18:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस के 20 विधानसभा क्षेत्रों में शक्ति शिविर सम्पन्न

जयपुर, 18 फरवरी (वाता) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित शक्ति कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर के तहत् राज्य के 20 विधानसभा क्षेत्रों में आज विधानसभावार बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न हुए।
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव महेश शर्मा ने बताया कि आज लोकसभा क्षेत्र गंगानगर के विधानसभा क्षेत्र सूरतगढ़, चूरू के तारानगर, झुन्झुनूं के मण्डावा, सीकर के दांतारामगढ़, जयपुर ग्रामीण के फुलेरा, जयपुर के किशनपोल, अलवर के बहरोड़, भरतपुर के डीग-कुम्हेर, करौली-धौलपुर के राजाखेड़ा, दौसा के बांदीकुई, अजमेर के अजमेर नॉर्थ, नागौर के नागौर, पाली के बाली, जालौर के सांचौर, उदयपुर के उदयपुर ग्रामीण, बांसवाड़ा के घाटोल, राजसमन्द के जैतारण, भीलवाड़ा के भीलवाड़ा, कोटा के सांगोद तथा झालावाड़-बारां के छबड़ा विधानसभा क्षेत्रों में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया।
उन्होंने बताया कि इन प्रशिक्षण शिविरों में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए प्रशिक्षित किया गया। उक्त प्रशिक्षण शिविरों में जिले के प्रभारी मंत्री, जिलाध्यक्ष, लोकसभा और विधानसभा में पार्टी प्रत्याशियों सहित प्रत्येक बूथ से एक-एक चयनित कायकर्ता ने भाग लिया। श्री शर्मा ने बताया कि उक्त सभी प्रशिक्षिण शिविरों में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए जवानों को शिविर के प्रारम्भ में दो मिनिट का मौन रखकर श्रृद्धांजली भी दी गई।
सुनील
वार्ता
image