Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस के कभी न पूरे होने वाले वादों ने गिरायी सरकार: उमा

ग्वालियर, 27 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए आज कहा कि उनके द्वारा कभी नहीं पूरे होने वाले वादे किए गए, जिसके चलते उनकी सरकार गिर गयी।
सुश्री भारती यहां ग्वालियर विधानसभा उपचुनाव से पार्टी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के पक्ष में हजीरा स्थित इंटक मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहीं थीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार बनी और श्री कमलनाथ मुख्यमंत्री बने, लेकिन उस सरकार ने ऐसे वादे कर दिए, जो कभी पूरे नहीं हो पाते और फिर कांग्रेस ने ही उनकी सरकार गिरा, लेकिन वह आरोप भाजपा पर लगा रहे हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से वर्ष 2018 के चुनाव में कांग्रेस की सीटें ग्वालियर-चंबल से ज्यादा आईं, लेकिन उन्हें कांग्रेस ने मुख्यमंत्री नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि श्री सिंधिया ने अपनी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया की परंपरा का पालन किया और ऐसी सरकार को हटा दिया, जिसने प्रदेश की जनता से किए वादे पूरा नहीं कर जनता को धोखा दिया था।
सुश्री भारती ने सभा में पार्टी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर को जिताने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा का लोगों में विश्वास है और शिवराज सिंह चौहान फिर से मुख्यमंत्री हैं। कोरोना संक्रमण से निपटने की चुनौती है और अब श्री तोमर के जीतने से मुख्यमंत्री श्री चौहान हाथ और मजबूत होंगे।
इस अवसर पर विधायक अजय विश्नोई, भाजपा जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी, वेदप्रकाश शर्मा, प्रीतम लोधी,
कमलापत आर्य, मानसिंह राजपूत, अरुण तोमर, अशोक शर्मा, अरुण कुलश्रेष्ठ, राकेश माहौर मंडल अध्यक्ष
ओमप्रकाश शेखावत, पूर्व मंडल अध्यक्ष दारा सिंह सेंगर आदि मौजूद थे।
सं बघेल
वार्ता
image