Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस के घोटाले सामने आ रहे हैं, इसलिए लोकायुक्त से घबरा रहे कमलनाथ: शर्मा

कांग्रेस के घोटाले सामने आ रहे हैं, इसलिए लोकायुक्त से घबरा रहे कमलनाथ: शर्मा

खंडवा, 19 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के लोकायुक्त को लेकर दिए गए बयान पर आज एक बार फिर उन पर हमला करते हुए कहा कि अब कांग्रेस के घोटाले सामने आ रहे हैं, इसलिए वह लोकायुक्त के घबरा रहे हैं।

श्री शर्मा ने खंडवा लोकसभा के मूंदी में पत्रकारों से चर्चा में यह बात कही। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के घोटाले उजागर हो रहे हैं, इसलिए श्री कमलनाथ को लोकायुक्त से घबराहट हो रही है। वे लोकायुक्त को नकली बता रहे हैं। इससे जाहिर है कि उनके मन में डर है कि कहीं अब उनकी बारी न आ जाए। कांग्रेस ने 15 माह मध्यप्रदेश में कुछ विकास के कार्य तो किए नहीं, सिर्फ तबादला कारोबार चलाया औैर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा चुनाव हो या उपचुनाव उसे हल्के में नहीं लेती हैं। हमारा पूरा संगठन चुनावी रणनीति में शामिल होता है। भाजपा बूथ से लेकर संगठन की मजबूती को लेकर काम करती है। हम बूथ को मजबूत करने के साथ आगे बढ़ते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता चुनावी में प्रत्याशी होता है औैर उस भावना के साथ वह चुनाव में कार्य करता है। भाजपा खंडवा लोकसभा चुनाव को भी हर बूथ पर जीतेगी।

श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का दोहरा चरित्र प्रदेश की जनता के सामने आ गया है। ये बोलते कुछ हैं और करते कुछ हैं। इन्होंने 2018 के विधानसभा चुनाव में किसानों से कर्जमाफी का वादा किया था, लेकिन आज तक उनकी कर्जमाफी नहीं हो सकी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जब प्रदेश में कोरोना महामारी पैर पसार रही थी, तब ये इंदौर में आईफा अवार्ड की तैयारी में थे। इनके पास आईफा अवार्ड के लिए पैसा था, लेकिन उस समय यदि कोरोना महामारी पर काम करते तो यह भयावह स्थिति मध्यप्रदेश में नहीं होती।

उन्होंने कहा कि आज यदि किसी गरीब के घर में कोई बीमार हो जाए तो उसे चिंता नहीं होती है। प्रधानमंत्री ने गरीबों के लिए 5 लाख रूपए तक का इलाज आयुष्मान कार्ड के जरिए करने की व्यवस्था की है। भाजपा सरकार ने गरीबों के हितों के लिए कई योजनाएं बनाई हैं और इन योजनाओें से गरीबों का जीवन स्तर सुधर गया है। भाजपा का तो नारा ही है सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास। पत्रकार वार्ता के दौरान वन मंत्री विजय शाह, प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार, प्रदेश प्रवक्ता राजपालसिंह सिसौदिया, जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल एवं विधायक नारायण पटेल उपस्थित थे।

बघेल

वार्ता

image