Friday, Apr 26 2024 | Time 19:20 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस का दावा, विदिशा के एक हजार भाजपा कार्यकर्ता पार्टी में शामिल

भोपाल, 21 मई (वार्ता) कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई ने आज दावा किया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की संसदीय क्षेत्र विदिशा के एक हजार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है।
प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल ने यहां दावा किया कि विदिशा जिले के कुरवाई के संतोष कुशवाहा और मनोज कुशवाहा के नेतृत्व में भाजपा के इन एक हजार कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने उनका पार्टी में स्वागत किया।
इस अवसर पर श्री कमलनाथ ने कहा कि यदि उन्हें विकास का मॉडल देखना हो तो उनके संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा में जाकर देखें। उसके बाद विदिशा और छिंदवाड़ा का अंतर समझ में आ जाएगा। उन्होंने पार्टी में शामिल हुए लोगों से कहा कि वे भाजपा के कुशासन की सच्चाई लोगों तक पहुंचाएं।
उधर, विदिशा के भाजपा महामंत्री अरविंद श्रीवास्तव ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि यहां से कोई भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने भोपाल नहीं गया। भाजपा का कार्यकर्ता पार्टी से संतुष्ट है, निष्ठावान है। उन्होंने इस खबर को अप्रमाणिक बताया है।
सुधीर
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश : छह सीटों पर शाम पांच बजे तक औसतन 54़ 83 प्रतिशत मतदान

मध्यप्रदेश : छह सीटों पर शाम पांच बजे तक औसतन 54़ 83 प्रतिशत मतदान

26 Apr 2024 | 7:06 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में छह संसदीय सीटों पर आज मतदान समाप्त होने के एक घंटे पहले यानी शाम पांच बजे तक औसतन 54़ 83 प्रतिशत मतदान होने की खबर है।

see more..
image