Saturday, Apr 27 2024 | Time 17:13 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कंगना ने किया रोड शो,बोली चुनाव में विकास ही मुख्य मुद्दा

मंडी, 29 मार्च (वार्ता) दिल्ली में पार्टी हाईकमान से मुलाकात कर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी व अभिनेत्री कंगना रनौत शुक्रवार को अपने गृह क्षेत्र पहुंची। उन्होंने चुनाव प्रचार का आगाज भी गृह क्षेत्र से किया। कंगना रनौत का भांबला पहुंचने से पहले बनोहा में जोरदार स्वागत हुआ।
इस दौरान कंगना ने रोड शो भी किया। इस दौरान उन्होंने पहाड़ी अंदाज में बोली,“तुहां एड़ा नी सोचना कि कंगना कोई हिरोइन है, कंगना कोई स्टार है, तुहां एड़ा सोचना अहां री बेटी है अहां री बहन है।”
कंगना ने कहा कि लोग गौरवान्वित है कि मंडी की बेटी और राष्ट्रवादी आवाज इस चुनाव में मंडी का प्रतिनिधित्व करेगी। विकास का मुद्दा हमारे लिए मुख्य है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस दिशा में हमारा मार्गदर्शन करेंगे। उस दिशा में हम काम करने में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। मंडी की जनता दिखा देगी कि उनके दिल में क्या है।
‘हॉट सीट’ मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना ने अपने गृह क्षेत्र में मंडयाली बोली में खूब तड़का लगाया। उन्होंने लोगों से कहा,“तुहां एड़ा नी सोचणा कि कंगना कोई हिरोइन ई। कंगना कोई स्टार ई, तुहां एड़ा सोचना कंगना अहां री बेटी, अहां री बैण ई। कदी नी एड़ा सोचणा कंगना कने कियां गलांगे। ऐथी सारे मेरे रिश्तेदार। कोई मेरा चाचा ता कोई ताऊ, कोई भाई तां कोई बैण। सभी दया दृष्टि रखणी। गलती हुई तो माफ करें और अपना समझकर मुझे गाइड करें।”
भांबला में जनसभा के दौरान कंगना ने कांग्रेस की टिप्पणी, जिसमें उन्हें मुंबई का बताया गया, का जवाब मंडयाली बोली में दिया। साथ ही उन्होंने तंज कसा कि कांग्रेस भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रही है।
कंगना ने जनता से आग्रह किया कि भ्रमित होने की जरूरत नहीं है। यह मत सोचना कि कंगना से मेहनत नहीं होगी। जनता काम बताए, सभी काम किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि चार जून को केंद्र के साथ ही हिमाचल में भी भाजपा की सरकार बनेगी। बहुत जल्द विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में काम करेंगे।
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह से मुकाबले के सवाल पर भाजपा प्रत्याशी कंगना ने कहा,“मैं तो कहूंगी कि उनको अब रेस्ट ले लेना ही अच्छा रहेगा। अब नई पीढ़ी को मौका देना चाहिए। अब नई ऊर्जा के साथ नए चेहरे भी आगे आने चाहिए, जिस तरह से भाजपा नए लोगों को मौका दे रही है।”
उन्होंने प्रतिभा सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वह लोगों को भ्रमित कर रही हैं। लोगों ने अभी मेरा काम नहीं देखा। वह पांच साल से सांसद हैं, लोगों ने उनका ही काम देखा है। उन्होंने कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत को जवाब देने के सवाल पर कहा कि उनको जनता जवाब देगी। वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जवाब देने के लिए दिल्ली में कई लोग बैठे हुए हैं।
गौरतलब है कि भाजपा ने हॉट सीट मंडी से बॉलीवुड क्वीन कंगना को चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस अपना चुनावी चेहरा साफ नहीं कर पाई है।
सं.संजय
वार्ता
More News
हरियाणा में कार-ट्रक की टक्कर से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

हरियाणा में कार-ट्रक की टक्कर से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

27 Apr 2024 | 2:08 PM

कैथल, 27 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के कैथल में राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार के सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा जाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

see more..
झूठी गारंटियों से कांग्रेस ने हिमाचल को ठगाः अनुराग

झूठी गारंटियों से कांग्रेस ने हिमाचल को ठगाः अनुराग

26 Apr 2024 | 11:21 PM

बिलासपुर/घुमारवीं, 26 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि अपनी झूठी गारंटीयों से माताओं बहनों, किसानों, गरीबों और एससी, एसटी, ओबीसी को ठगने के बाद अब कांग्रेस हमारे संतानों को भी ठगने की योजना बना रही है।

see more..
image