Friday, Apr 26 2024 | Time 19:29 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कैप्टन अमरिंदर ने कांग्रेस को बेनकाब किया : चुघ

कैप्टन अमरिंदर ने कांग्रेस को बेनकाब किया : चुघ

चंडीगढ़, 27 अक्तूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव तरुण चुघ ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर की उठाई सुरक्षा चिंताओं पर सहमति जताते हुए कहा कि कैप्टन ने कांग्रेस को बेनकाब कर दिया है।

उन्होंने यहां जारी बयान में कहा कि सुरक्षा चिंताओं के कारण ही सीमा सुरक्षा बल का कार्यक्षेत्र पंजाब, राजस्थान और बंगाल जैसे सीमाई राज्यों में बढ़ाना जरूरी है।

उन्होंने कांग्रेस व अकाली दल के नेताओं की आलोचना की कि बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र पर केंद्र सरकार के फैसले का विरोध कर रहे हैं और इसे पंजाब के संघीय अधिकारों पर हमला मान रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि ऐसा कर कांग्रेस सीमा पर ड्रग माफिया और राष्ट्र-विरोधी ताकतों का समर्थन कर रही है जबकि होना यह चाहिए कि वह केंद्र से हाथ मिलाकर सीमा पर देश विरोधी ताकतों पर अंकुश लगाया जाए।

श्री चुघ ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू केंद्र के सीमाओं को सुरक्षित करने के प्रयासों में बाधा डाल रहे हैं। उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह के किसानों के मुद्दे सुलझाने के प्रयासों की भी सराहना की और कहा कि केंद्र किसानों से बातचीत के लिए हमेशा तैयार है व समस्या सुलझाने के लिए ऐसे किसी भी हस्तक्षेप का स्वागत करता है लेकिन किसानों का अड़ियल रवैया गंभीर चिंता का विषय है।

महेश विजय

वार्ता

image