Friday, Apr 26 2024 | Time 23:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गिरीश गौतम ने जनता से कोरोना महामारी के दौरान सावधानी बरतने की अपील

गिरीश गौतम ने जनता से कोरोना महामारी के दौरान सावधानी बरतने की अपील

भोपाल, 20 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने प्रदेशवासियों से कोरोना महामारी से जारी जंग में कोविड प्रोटोकॉल का पूर्ण पालन करके सहयोग प्रदान करने की अपील की है।



श्री गौतम ने प्रदेश की जनता को राम नवमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार द्वारा प्रत्येक कोविड-19 मरीज को पूर्ण उपचार, ऑक्सीजन एवं टेस्टिंग के साथ ही लोगों के लिए व्यापक रूप से वेक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना के खिलाफ जारी जंग में आप सभी का योगदान अत्यंत आवश्यक है। हम सभी कोरोना गाइड लाइन का पालन करें, मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें, बार-बार हाथों को सैनिटाइज करें और दो गज की दूरी का पालन करें।

श्री गौतम ने कहा कि यदि अत्याधिक आवश्यक है, तब ही घर से बाहर निकलें, अन्यथा घर में ही सुरक्षित रहें। उन्होंने अपनी विधानसभा क्षेत्र देवतालाब की जनता से विशेष आग्रह किया है कि वे स्वयं अनुशासन का पालन करते हुए जनता कर्फ्यू लगाएं और एक उदाहरण प्रस्तुत करें।

विश्वकर्मा

वार्ता

More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image