Saturday, Apr 27 2024 | Time 14:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छिंदवाड़ा बड़े बदलाव की ओर अग्रसर है: महेंद्र

छिंदवाडा, 27 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव के प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह ने आज कहा कि जिस तरह कांग्रेस पदाधिकारी एवं कायकर्ता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो रहे हैं, उससे अब यह प्रतीत हो रहा है कि छिंदवाड़ा बड़े बदलाव की ओर अग्रसर है।
डॉ सिंह और प्रदेश शासन के मंत्री एवं लोकसभा क्लस्टर प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने छिंदवाडा जिला कार्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित किया। बैठक को संबोधित करते हुए डॉ सिंह ने कहा कि छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के 1 लाख 27 हज़ार 973 कार्यकर्ता हैं, इनमें भी नए-पुराने कार्यकर्ताओं को मिलाकर संख्या 2 लाख पहुंच जाती है। भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कांग्रेस से पार्टी में आये लोगों के साथ बैठकर सामंजस्य स्थापित कर कार्य करें। जिस तेज़ी से कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाजपा में आ रहे हैं, उससे लग रहा है कि अब छिंदवाड़ा बड़े बदलाव की ओर अग्रसर है।
उन्होंने कहा कि भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं से लोकसभा क्षेत्र में जुड़े 2 लाख 6 हज़ार 981 नव मतदाताओं से संपर्क कर उन्हें जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी के साथ मोदी सरकार के विकास कार्यो से अवगत भी कराना है। बैठक को प्रदेश शासन के मंत्री श्री विजयवर्गीय, प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार ने भी संबोधित किया।
प्रदेश शासन के मंत्री व क्लस्टर प्रभारी श्री विजयवर्गीय ने कहा कि हमारे पूर्वजों ने अयोध्या में मंदिर टूटते हुए देखा है। हम सौभाग्यशाली हैं कि मंदिर का निर्माण देखा है। अयोध्या में भगवान श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराने वाली कांग्रेस को जनता से वोट मांगने का अधिकार नहीं हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी का एकमात्र सकल्प सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास है। भाजपा देश को मजबूत कर रही है, वही कांग्रेस देश को कमजोर करने का प्रयास करती रहती है।
श्री विजयवर्गीय ने कहा कि छिंदवाड़ा के भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश और उत्साह बता रहा है कि इस लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा का सांसद भाजपा का कार्यकर्ता बनेगा। इस चुनाव में छिंदवाड़ा लोकसभा में कमल खिलाकर आप सभी कार्यकर्ता मध्यप्रदेश को कांग्रेस मुक्त प्रदेश बनाने के लिए कार्य करें।
इस अवसर पर पार्टी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू, लोकसभा प्रभारी नरेश दिवाकर, लोकसभा सह प्रभारी संतोष पारिक, प्रदेश प्रवक्ता अजय धवले, विजय झांझरी, लोकसभा विस्तारक सतेंद्र यादव, छिंदवाड़ा जिला अध्यक्ष शेषराव यादव, पांढुर्ना जिलाध्यक्ष वैशाली महाले सहित लोकसभा कोर कमेटी सदस्य, लोकसभा प्रबंधन समिति सदस्य, विधानसभा प्रभारी-संयोजक, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष, प्रकोष्ठों के जिला संयोजक उपस्थित रहे।
बघेल
वार्ता
More News
मोहन यादव ग्वालियर और गुना संसदीय क्षेत्रों में करेंगे प्रचार

मोहन यादव ग्वालियर और गुना संसदीय क्षेत्रों में करेंगे प्रचार

27 Apr 2024 | 11:33 AM

भोपाल, 27 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज ग्वालियर और गुना संसदीय क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाएं लेंगे।

see more..
image