Friday, Apr 26 2024 | Time 23:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दूसरे व्यक्ति का हुआ अंतिम संस्कार, चिकित्सक निलंबित

रीवा, 10 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के रीवा संभाग मुख्यालय स्थित श्यामशाह चिकित्सा महाविद्यालय में एक मरीज विवेक कुशवाह की मृत्यु होने और इस मामले में उनके परिजनों को सूचित नहीं करने की घटना के सिलसिले में आज एक चिकित्सक को निलंबित कर दिया गया।
रीवा संभाग आयुक्त राजेश कुमार जैन ने चिकित्सक राकेश पटेल को निलंबित कर दिया, जो मेडिसिन विभाग में सह प्राध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। श्री पटेल को महाविद्यालय के अधिष्ठाता की रिपोर्ट के आधार पर निलंबित किया गया है।
रिपोर्ट के अनुसार महाविद्यालय अस्पताल में एक मरीज विवेक कुशवाह की मृत्यु हो गयी थी, लेकिन उनके परिजनों को सूचित नहीं किया गया। इसके साथ ही शव पर गलत 'टैग' लगाने के कारण अन्य व्यक्ति के स्थान पर श्री कुशवाह का अंतिम संस्कार हो गया। इस मामले के सामने आने के बाद संबंधित चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई की गयी।
प्रशांत
वार्ता
More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image