Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नर्मदा की परिक्रमा नहीं, बल्कि इसका सर्वेक्षण किया गया: सिंधिया

सागर, 19 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्य की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि नर्मदा परिक्रमा नहीं, बल्कि इस बहाने से नर्मदा का सर्वेक्षण किया गया, क्योंकि भाजपाईयों को रेत से बहुत प्यार है।
श्री सिंधिया ने आज जिले के बिलहरा में कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के पक्ष में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने रेत का धंधा किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कहते हैं कि 15 साल बेमिसाल, लेकन स्थिति यह है कि बेमिसाल केवल भाजपा के लोगों के लिए रहे है, जो कभी साइकिल पर चलते थे, वो आज अरबपति बन गए हैं।
श्री सिंधिया ने कहा कि 15 साल में प्रदेश को बेहाल करके छोड़ा है। किसान को दाम, गरीब को खाना , महिलाओं को सुरक्षा, नौजवान को काम नही, लेकिन सरकार को कोई चिंता नही। उन्होंने कहा भाजपा हिंदू धर्म को अपनी बपौती मानती है। मेरा सोचना है कि धर्म में राजनीति और राजनीति में धर्म नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि शास्त्रों, ग्रंथों में मामा का क्या योगदान रहा सब जानते है।
सं बघेल
वार्ता
image