Friday, Apr 26 2024 | Time 13:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पेट्रोल पंप लूट के चार आरोपी गिरफ्तार

रायसेन, 16 जुलाई(वार्ता)मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के सुल्तानपुर में पेट्रोल पंप पर हुई 10 लाख 85 हजार की चोरी के मामले में पेट्रोल पंप के पूर्व कर्मचारी समेत सीहोर जिले के चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। एक आरोपी अभी फरार है।
पुलिस ने चोरी की राशि 10 लाख 85 हजार में से 9 लाख 41 हजार रुपए जप्त कर लिए हैं।
पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला ने आज प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी पिछले एक सप्ताह से चोरी की योजना बना रहे थे तथा 13 तारीख को प्लानिंग के तहत चोरी की घटना को एक राय होकर अंजाम दिया।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब मामले की तहकीकात की तो यह सामने आया कि पेट्रोल पम्प का पूर्व कर्मचारी ठाकुर प्रसाद था जिसपर साढ़े चार लाख रुपए का कर्ज था। और उसने 15 दिन पहले ही पम्प से नोकरी छोड़ी थी।ठाकुरप्रसाद ने पूछताछ में बताया कि उसके साथ रोहित,आमिर और संदीप उर्फ बद्री के साथ मिलकर इस चोरी को अंजाम दिया है।पुलिस ने चार आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक आरोपी रफीक अभी फरार है। सभी आरोपी सीहोर जिले के रफीकगंज के रहने बाले है।आरोपियो के पास से पुलिस ने 9 लाख 41 हजार रुपए जप्त कर लिए है।
पुलिस अधीक्षक ने पंप मालिकों से अपील की है कि सभी लोग पंप पर सीसीटीवी कैमरा, पक्की तिजोरी तथा पुलिस वेरीफिकेशन कराके ही कर्मचारी रखें।
सं.व्यास
वार्ता
image