Saturday, Apr 27 2024 | Time 12:36 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, उसका पूरी ईमानदारी से निर्वहन किया जाएगाः वीरेंद्र कंवर

ऊना, 28 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र से लगातार चार बार जीत दर्ज करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कांग्रेस के बागी पूर्व विधायक देवेंद्र भुट्टो को क्षेत्र से प्रत्याशी बनाए जाने पर रोष जाहिर किया है।
श्री कंवर ने कहा कि पार्टी हाईकमान के फैसले से मन में थोड़ा रोष है, लेकिन भाजपा मेरे लिए सर्वाेपरि है। पहले भी पार्टी के साथ था और आगे भी पार्टी के साथ ही रहूंगा। पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, उसका पूरी ईमानदारी से निर्वहन किया जाएगा।
पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेताओं ने कुटलैहड़ क्षेत्र में उपचुनाव की टिकट को लेकर जल्दबाजी की। बेहतर होता कि पार्टी सर्वे के आधार पर टिकट का आबंटन करती, लेकिन अब पार्टी ने जो फैसला लिया है, उसके साथ हूं।
उधर, कुटलैहड़ भाजपा के मंडल अध्यक्ष चरणजीत शर्मा ने कहा कि पार्टी हाईकमान के इस फैसले को लेकर कार्यकर्ताओं और नेताओं में रोष की स्थिति आवश्यक है, लेकिन पार्टी हाईकमान अवश्य इस पर काबू पाने में सफल होगा। मंडल अध्यक्ष ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि इस संबंध में फैसला लेने से पहले पार्टी हाईकमान को एक बार मंडल स्तर की टीम से अवश्य राय लेनी चाहिए थी।
उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान ने देवेंद्र कुमार भुट्टो को अधिकृत प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतारा है और वह खुद पार्टी के इस फैसले के साथ हैं। उन्होंने कहा कि जो कार्यकर्ता और नेता इस फैसले से नाराज चल रहे हैं, जल्द ही उन्हें पार्टी हाई कमान वापस मुख्य धारा में लेगा और इसके लिए सभी पक्षों के साथ वार्तालाप शुरू कर दिया गया है।
वार्ता दास
image