Friday, Apr 26 2024 | Time 22:57 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्रकाश सिंह बादल पर अपराधिक मामला दर्ज करने की मांग

अमृतसर,16 नवंबर (वार्ता) नेशनल स्टूडेंट्स फेडरेशन (एनएसएफ) ने बेअदबी मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल के अधिकारी कुंवर विजय प्रताप सिंह को वापस भेजने के मामले में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किए जाने की मांग की है।
एनएसएफ के राज्य अध्यक्ष गगन दीप भाटिया और महासचिव राजविंदर सिंह राजा ने शुक्रवार को कहा कि अगर सच में बादल परिवार का बेअदबी मामले में कोई हाथ नहीं है तो फिर बादल परिवार विशेष जांच दल से जांच करवाने में हिचकचाहट क्यों है। उन्होंने कहा कि श्री बादल को जांच अधिकारियों द्वारा पूछे जाने वाले सवालों के जवाब देने चाहिए।
श्री भाटिया ने कहा कि अब तक बरगाड़ी और बहबल कलां घटनाओं के संबंध में जो भी जांच हुई है उसमें बादल परिवार की संलिप्तता किसी न किसी रूप में सामने आई है। उन्होने कहा कि अपना राजनीतिक भविष्य तबाह होता देख बादल परिवार जांच अधिकारी कुंवर विजय प्रताप सिंह को विशेष जांच दल से बाहर निकालने के लिए मुख्यमंत्री को
पत्र भेज रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रकाश सिंह बादल ने विशेष जांच दल के अधिकारी को वापिस भेजने का जो अपराध किया है उसके अनुसार बादल के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए।
सं ठाकुर आशा
वार्ता
image