Friday, Apr 26 2024 | Time 13:01 Hrs(IST)
image
राज्य


पैसों के लिये अब काम नही करता : सैफ

मुंबई 26 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान का कहना है कि वह अब पैसों के लिये काम नही करते हैं।
सैफ को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये ढ़ाई दशक से अधिक का समय हो गया है। सैफ इन दिनों चुनिंदा फिल्मों में काम कर रहे हैं और वह उन फिल्मों को लेकर लगातार प्रयोग कर रहे हैं। सैफ अपने चुनाव को लेकर खुश हैं। सैफ से जब पूछा गया कि नब्बे के दशक में एक साल में उनकी काफी फिल्में आया करती थीं लेकिन अब उनकी कम फिल्में ही रिलीज़ हो रही हैं।
सैफ ने कहा कि वह अब पैसों के लिए फिल्में नहीं करते। उन्होंने पैसों के लिए फिल्में करना छोड़ दिया है। अब वह ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहते हैं,जिसे करके उनको महसूस हो कि वो कुछ कर रहे हैं। वह अब प्रयोग करना चाहते हैं अपने क्राफ्ट के साथ। सैफ ने कहा कि वह खुद की लकी मानते हैं कि उनका एक्टिंग का काम उन्हें वह अवसर देता है कि वह कई तरह के प्रयोग को एक्सप्लोर कर सकें। उन्हें ऐसा लग रहा है कि जिस तरह की फिल्में अब वो कर रहे हैं, वो उन्हें रीइनवेंट कर रही हैं और वह इस प्रोसेस का खूब आनंद उठा रहे हैं। और उन्हें ख़ुशी है कि इस वक़्त शानदार कहानियां और फिल्में बन रही हैं। अब मैं अपनी फिल्मों को बिजनेस के रूप में देख ही नहीं रहा हूं। मुझे इन दिनों खुद को चैलेंज करना अच्छा लग रहा है।
प्रेम टंडन
वार्ता
More News
इस बार का चुनाव विकसित भारत बनाने का संकल्प का चुनाव-शेखावत

इस बार का चुनाव विकसित भारत बनाने का संकल्प का चुनाव-शेखावत

26 Apr 2024 | 12:48 PM

जोधपुर 26 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में शुक्रवार को यहां अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
मध्यप्रदेश में छह सीटों पर चार घंटे में औसतन 28 प्रतिशत मतदान

मध्यप्रदेश में छह सीटों पर चार घंटे में औसतन 28 प्रतिशत मतदान

26 Apr 2024 | 12:41 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में छह संसदीय सीटों पर आज सुबह सात बजे मतदान प्रारंभ होने के बाद चार घंटों के दौरान पूर्वाह्न 11 बजे तक औसतन 28.15 प्रतिशत मतदान होने की खबर है।

see more..
यूपी में 11 बजे तक 24.31 फीसदी मतदान

यूपी में 11 बजे तक 24.31 फीसदी मतदान

26 Apr 2024 | 12:39 PM

लखनऊ 26 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये सुबह 11 बजे तक 24.31 फीसदी लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया था।

see more..
image