Friday, Apr 26 2024 | Time 22:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पटवारी ने चुनावी सभा पर शिवराज पर जमकर किए हमले

खंडवा, 24 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर नेताओ के बयानों की बढ़ती कर्कशता के बीच आज पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला करते हुए कहा कि वे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पैरों की धूल भी नहीं हैं।
खंडवा जिले के मांधाता विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री श्री पटवारी ने कहा कि कहा कि श्री चौहान पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के पैरों की धूल भी नही है। उन्होंने इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी तीखे हमले किये। इस दौरान उनके साथ युवा विधायक कुणाल चौधरी में मौजूद रहे।
श्री पटवारी ने कहा कि श्री कमलनाथ ऐसे व्यक्ति है, जिन्हे कोई किसी विकास कार्य के लिए फोन भर लगाए तो वे तत्काल कार्य को गति देते हैं, उनका ऐसा व्यक्तित्व है। उन्होंने कहा कि श्री चौहान तो उनके चरणों की धूल तक नहीं। यह बात वह सच कह रहे हैं, क्योकि यह उनकी आत्मा की आवाज है। उन्होंने इस दौरान भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल पर भी जमकर हमले किए। अपने संबोधन ने श्री पटवारी ने श्री चौहान और श्री सिंधिया पर विधायकों की मंडी लगाने का भी आरोप लगाया।
इस दौरान उन्होंने भाजपा नेता एवं मंत्री गिर्राज दंडोतिया पर भी हमले किए और कहा कि उनके द्वारा श्री कमलनाथ को लेकर दिए गए बयान को लेकर भाजपा को जवाब देना चाहिये। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार ने कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह के प्रश्न पर विधानसभा में जवाब दिया कि 11 हज़ार 646 करोड़ रुपयों का कर्ज माफ़ हुआ।
सं बघेल
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image