Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पन्ना शहर में पेयजल की बनेगी बेहतर व्यवस्था: शिवराज

पन्ना शहर में पेयजल की बनेगी बेहतर व्यवस्था: शिवराज

पन्ना, 27 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि पन्ना शहर की पेयजल समस्या को शीघ्र दूर किया जाएगा। शहर में पेयजल की बेहतर व्यवस्था बनाई जाएगी।

श्री चौहान पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से लगभग डेढ़ घंटे विलंब से पन्ना पहुंचे। मुख्यमंत्री हेलीपैड से सीधे जुगल किशोर जी मंदिर पहुंचकर माथा टेका। तदुपरांत मंदिर के बाहर प्रांगण में आम सभा को संबोधित किया। भीषण जल संकट के बीच पन्ना पहुंचे श्री चौहान ने कहा कि पानी कहीं से भी लाना पड़े, चाहे बांध से, चाहे नदिया से पूरी योजना बनाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि पन्ना की प्राचीन परंपराओं को जारी रखते हुए इस शहर को आधुनिक बनाने में कोई कसर नहीं छोडेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम जनता की जिंदगी बनाने निकले हैं, कांग्रेस ने कभी ऐसे काम नहीं किए। तो फिर आप लोग ही बताओ, काहे को उन्हें वोट दो। उन्होंने पन्ना सहित जिले की सभी नगर पंचायतों में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील भी की। श्री चौहान के पन्ना पहुंचने से पहले विरोध प्रदर्शन की संभावना को देखते हुए कांग्रेस के कुछ नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया। शहर के जिन मार्गों से मुख्यमंत्री को निकलना था, वहां पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था रही, ताकि विपक्षी विरोध प्रदर्शन न कर पायें।

आम सभा को मुख्यमंत्री से पहले क्षेत्रीय विधायक एवं खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने संबोधित किया। उन्होंने शहर की प्रमुख समस्याओं की ओर मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण की।

सं बघेल

वार्ता

image