Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:13 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बारह सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारियों समेत 13 कर्मियों के तबादले

चंडीगढ़, 16 सितम्बर(वार्ता) हरियाणा सरकार ने सूचना, जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग के तीन उप-निदेशक, पांच जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी(डीआईपीआरओ), चार सहायक सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी तथा एक सिनेमा ऑपरेटर एवं वीडियो टैक्रीशियन के आज तबादले के आदेश जारी किये।
यहां जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार हिसार मंडल के उप-निदेशक साहिब राम गोदारा को हिसार मंडल का उप-निदेशक लगाया गया है। इसके अलावा वह आगामी एक अक्तूबर, 2019 से भिवानी के डीआईपीआरओ का कार्य भी देखेंगे। नई दिल्ली स्थित हरियाणा भवन के उप-निदेशक जगदीप दूहन अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा पलवल डीआईपीआरओ का कार्य भी देखेंगें।
फरीदाबाद के डीआईपीआरओ का अतिरिक्त तौर पर काम देख रहे उप-निदेशक नीरज कुमार को चंडीगढ़, मुख्यालय का उप-निदेशक लगाया गया है। वह अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा रोहतक, आरपीएलओ का भी कार्य देखेंगें। पलवल के डीआईपीआरओ सुरेंद्र बजाड़ को इसी पद पर फरीदाबाद, पंचकूला के डीआईपीआरओ (कार्यवाहक) हरदीप सिंह को कुरूक्षेत्र, कुरूक्षेत्र के डीआईपीआरओ सुरेश सरोहा को अम्बाला, अम्बाला के डीआईपीआरओ धर्मबीर सिंह को यमुनानगर में इसी पर नियुक्त किया गया है। चंडीगढ़ मुख्यालय के आईपीआरओ सुरेश यादव को पंचकूला का डीआईपीआरओ,
सिवानी के सहायक सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी(एआईपीआरओ) संजय बिदलान को सिरसा तथा चरखी-दादरी के एआईपीआरओ सुरेंद्र सिंह को भिवानी, भिवानी के एआईपीआरओ(अनुबंधित) अक्षय कुमार को चरखी-दादरी, चंडीगढ़, मुख्यालय के एआईपीआरओ(अनुबंधित) संजय शर्मा को पंचकूला में इसी पद पर लगाया गया है।
अम्बाला के सिनेमा ऑपरेटर एवं वीडियो टैक्रीशियन जसपाल सिंह को चंडीगढ़, मुख्यालय पर इसी पद पर नियुक्त किया गया है।
रमेश1659वार्ता
image