Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर मुठभेड़ में गोकशी करने वाले इनामी समेत चार गिरफ्तार

बुलंदशहर,31 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर पुलिस ने कोतवाली देहात क्षेत्र से मुठभेड़ के दौरान गोकशी करने वाले एक इनामी समेत चार लोगो को गिरफ्तार कर लिया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल रात कोतवाली देहात पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी बीच सूचना मिली कि कुछ लोग गौकशी करने के उद्देश्य से कुडवल बनारस से अकबरपुर की तरफ आने वाले है। इस पर पुलिस ने तत्काल अकबरपुर और कुडवल बनारस गांव के बीच में बम्बे की पुलिया पर पहुंचकर चेकिंग शुरु कर दी। कुछ देर बाद दो मोटरसाइकिलों पर चार लोग आते दिखाई दिये। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन खुद को घिरा देख फायरिंग करते हुए भागने लगे।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए भाग रहे चारो लोगों आसिफ उर्फ काला,कासिम,आरिफ और अलीम को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से दो तमंचे,कुछ कारतूस, दो छुरी और गौकशी के उपकरण बरामद किए। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आसिफ उर्फ काला के खिलाफ कोतवाली देहात पर गौवध आदि के छह मामले दर्ज हैं। यह बदमाश काफी समय से वांछित था। इस पर 20 हजार का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस अन्य बदमाशों के
आपराधिक इतिहास की जानकारी कर रही है । गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
image