Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बदायूं में अखिलेश पर अमर्यादित टिप्पणी से भड़के सपा कार्यकर्ता

बदायूं में अखिलेश पर अमर्यादित टिप्पणी से भड़के सपा कार्यकर्ता

बदायूं, 14 जलाई(वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को यहां पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुऐ भद्दे कमेंट करने के आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

सहसवान सीट से विधायक ओमकार सिंह यादव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौपकर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ ट्वीटर पर अभद्र टिप्पणी करने वाले डाॅ0 अक्षय कुमार सिंह के विरूद्ध कड़ी से कडी कार्रवाई करने की मांग की है। सहसवान से सपा विधायक

कार्यकर्ताओं का आरोप है कि डाॅ0 अक्षय कुमार सिंह ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ट्वीटर हैडंल एकाउण्ट पर बदायूं में फैजगंज बेहटा क्षेत्र के सीकरी गांव निवासी डा0 अक्षय कुमार सिंह ने अपमान जनक, अमार्यादित तथा अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए भद्दे कमेट् किये गये है।

सपा विधायक ने बताया कि ग्राम सीकरी थाना फैजगंज बेहटा का रहने वाला डाॅ0 अक्षय कुमार सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए अपमानजनक भाषा का प्रयोग करते हुए आपत्ति जनक टिप्पणी की है जिससे आमजनता तथा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की भावनाये आहत हुई है तथा उनमें भारी रोष व्याप्त है। इस व्यक्ति के विरूद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 499/500, 504 व आई0टी0एक्ट0 की धारा 66 की अधीन शीघ्र अतिशीघ्र मुकदमा दर्ज करके इसको जेल भेजा जाना चाहिए अन्यथा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सडको पर उतकर धरना प्रदर्शन व आन्दोलन करने को बाध्य होगें।

उन्होंने कहा कि सपा कार्यकर्ता अपने किसी भी नेता के खिलाफ इस तरह का बर्ताव तथा भाषा का इस्तेमाल बिल्कुल बर्दाश्त नही करेगें। इस मौके पर संख्या में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहें।

सं भंडारी

वार्ता

image