Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:46 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भद्दी टिप्पणी के लिये कमलनाथ माफी मांगें: सोनाली फोगाट

हिसार, 20 अक्टूबर (वार्ता) हरियाणा प्रदेश भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष और सोनाली फोगाट ने कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से वहां की सरकार की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी के प्रति की गई उनकी भद्दी टिप्पणी की भर्त्सना करते हुये उनसे माफी की मांग की है।
सुश्री फोगाट ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि कांग्रेस के कई नेता पहले भी महिलाओं के प्रति गलत टिप्पणियां कर चुके हैं। इससे उनकी महिला विरोधी मानसिकता का पता चलता है। उन्होंने कहा कि श्री कमलनाथ ने मध्यप्रदेश की महिला मंत्री को 'आइटम‘ कह कर उनके चरित्र पर कटाक्ष और महिलाओं का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा जहां महिलाओं के सम्मान के लिए हरसम्भव प्रयास कर रही है वहीं दूसरी ओर कांग्रेसी नेता महिलाओं को अपमानित और प्रताड़ित करने में लगे हुए हैं। जिस पार्टी के नेता इस प्रकार की मानसिकता रखते हैं उनसे महिलाओं के सम्मान की आस नहीं की जा सकती।
उन्होंने कहा कि श्री कमलनाथ को उनकी इस प्रकार की अभद्र टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिये और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को श्री कमलनाथ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए पार्टी से निष्काषित करना चाहिए। अगर श्रीमती गांधी ऐसा नहीं करतीं तो मध्य प्रदेश की महिला शक्ति कांग्रेस को सबक सिखाने का काम करेगी।
सं.रमेश1654वार्ता
image