Saturday, Apr 27 2024 | Time 14:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुख्तार के शव के देर रात तक गाजीपुर पहुंचने के आसार

मुख्तार के शव के देर रात तक गाजीपुर पहुंचने के आसार

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) माफिया डॉन और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के पार्थिव शरीर के शुक्रवार देर शाम गाजीपुर पहुंचने के आसार हैं जिसके मद्देनजर गाजीपुर और मऊ में सुरक्षा इंतजाम और कड़े कर दिये गये हैं।

स्थानीय पुलिस के साथ ही केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल, आरएएफ इत्यादि की चहल कदमी तेज हो गई है। वहीं एलआईयू की बड़ी टीम भी चप्पा चप्पा पर निगाहवानी कर रही है। एक तरफ स्थानीय प्रशासन से लगातार उच्चाधिकारी तक निरंतर चक्रमण कर शांति व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं वहीं दूसरी ओर एलआईयू की बड़ी टीम जिला मुख्यालय, मुख्तार अंसारी का आवास, कब्रिस्तान से लगायत पूरे मोहम्मदाबाद यूसूफपुर कस्बे तक संदिग्धों की तलाश व चिन्हीकरण में जुट गई है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि मुख्तार अंसारी के निधन के सूचना के बाद से ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर दिए गए हैं। मुख्तार अंसारी का शव देर रात तक गाजीपुर आने की संभावना है। ऐसे में शनिवार की सुबह उनके धार्मिक रीति रिवाजों के तहत परिजनों द्वारा उनका काली बाग स्थित कब्रस्तान में अंतिम संस्कार किया जाएगा। स्थानीय प्रशासन द्वारा केवल शांति व्यवस्था कायम करना ही एक मात्र लक्ष्य नहीं बल्कि खुफिया तंत्र मुख्तार अंसारी के तमाम पुराने साथियों व सफेदपोश सहयोगियों को भी चिन्हित करने का काम किया जाएगा। एलआईयू द्वारा यह भी सुनिश्चित किया जाएगा कि कही महिलाओं की भीड़ में अफसा बेगम भी वहां आएंगी या नहीं। इसके साथ ही नए पुराने सहयोगियों व ऐसे तमाम पुराने शूटर व सहयोगी जो अभी तक फरार चल रहे हैं उनको भी खोजने में खुफिया तंत्र की आंखें अपना काम करती रहेगी।

सं प्रदीप

वार्ता

image