Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:21 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुख्यमंत्री दर्पण पोर्टल एवं मोबाईल एप को राष्ट्रीय पुरस्कार

रायपुर 11 जुलाई(वार्ता) छत्तीसगढ़ सरकार की सुराजी गांव योजना और अन्य फ्लैगशिप योजनाओं की मानिटरिंग के लिए तैयार की गई मुख्यमंत्री दपर्ण वेबसाईट एवं मोबाईल एप को राष्ट्रीय स्तर पर “एलिट्स एक्सीलेंस अवार्डस-2020 से नवाजा गया है।
छत्तीसगढ़ को यह सम्मान देश के प्रतिष्ठित आईटी संस्थान एलिट्स टेक्नोमीडिया, नई दिल्ली ने ‘डिजिटल इंडिया पहल’ के अंतर्गत प्रदान किया है। देश में 10 से 12 जुलाई तक तीन दिवसीय वर्चुअल कांफ्रेंस का आयोजन किया जा रहा है। इस वर्चुअल कांफ्रेंस का शुभारंभ करते हुए केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कल छत्तीसगढ़ को ई सर्टिफिकेट प्रदान किया।
उल्लेखनीय है कि सुराजी गांव योजना और अन्य फ्लैगशिप योजनाओं की निगरानी के लिए चिप्स द्वारा मुख्यमंत्री दर्पण वेबसाईट एवं मोबाईल एप तैयार किया गया, जिसका लोकार्पण पिछले माह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया था।इस वेबसाईट एवं मोबाईल एप का उद्देश्य छत्तीसगढ़ शासन की फ्लैगशिप योजनाओं की मुख्यमंत्री सचिवालय से सीधे मानिटरिंग एवं रियल टाइम पर आम नागरिकों को जानकारी उपलब्ध कराना है।
साहू
वार्ता
More News
मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

मायावती रविवार को मुरैना में संबोधित करेंगी चुनावी सभा

27 Apr 2024 | 10:13 AM

मुरैना, 27 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती रविवार को मुरैना-श्योपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी रमेश चन्द्र गर्ग के समर्थन में यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगीं।

see more..
image