Friday, Apr 26 2024 | Time 17:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मंदिर के पुजारी की हत्या कर शव कुएं में फेंका

भिंड, 18 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मौ थाना क्षेत्र के द्वारिकापुरी इलाके में मंदिर के एक पुजारी की हत्या कर उसके शव को कुएं में फेंक दिया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार द्वारिकापुरी क्षेत्र स्थित सरकारी बाग हनुमान मंदिर पर बाबा बालकदास (50) निवासी रमाना जिला दतिया और मैथलीशरण साथ साथ रहते थे। कल सुबह मैथलीशरण जागे तो उन्होंने बाबा बालकदास को जगाया। साथ ही दोनों बाबा मंदिर से बाहर शौच के लिए चले गए। मैथलीशरण लौटकर मंदिर आ गए और ध्यान में लग गए। लेकिन बाबा बालकदास जब काफी देर नहीं लौटे तो उन्होंने उनकी तलाश शुरू की।
वह जिस स्थान पर शौच के लिए गए थे। वहां मारपीट जैसी घटना के निशान दिखाई दिए। इस पर उन्होंने मौ पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाश शुरू की। कुछ दूरी पर बाबा के जूते व कपडेे पडेे मिले। इसके बाद एक कुआं में उनकी लाश पडी मिली। पुलिस ने तत्काल लाश को कुआं से बाहर निकलवाकर पीएम के लिए भिजवाया। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान है, जिससे लग रहा है कि बाबा की पहले कुल्हाडी, डंडों से मारपीट की गई है और फिर उसकी मौत के बाद लाश छिपाने के लिए कुआं में फेंक दी गयी है।
पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
image