Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल में कई ऐतिहासिक काम किये: भाजपा

देवरिया,30 मई(वार्ता) मोदी सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल में कई ऐतिहासिक काम किये हैं।
पार्टी जिला मीडिया प्रभारी अम्बिकेश पाण्डेय ने यहां यहां बताया कि लॉकडाउन की वजह से संगठन के निर्देश पर देवरिया के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने फेसबुक और यूट्यूब पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा को लाइव सुना। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल में कई ऐतिहासिक काम किये है।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के एक वर्ष के दौरान नागरिकता संशोधन कानून लागू करना, तीन तलाक पर कानून बनाना, रामजन्मभूमि पर मंदिर निर्माण कार्य का शुरू करना, किसान सम्मान योजना के माध्यम से किसान के भले का काम , छोटे व्यापारियों के भले के लिये पेंशन, यूएपीए एक्ट में संशोधन, करतारपुर साहिब कॉरिडोर को शुरू करना,प् प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के माध्यम से गरीबों की सहायता तथा कोरोना वायरस के खिलाफ मजबूती से लड़ाई जैसे महत्वपूर्ण कार्य भाजपा की मोदी सरकार ने किया है।
प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का सम्बोधन सुनने के बाद कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में आज हम प्रगति के नये आयाम को छू रहे हैं। देश के हर वर्ग के विकास को समर्पित मोदी 2़ 0 सरकार के सफलतम एक वर्ष पूरे होने पर माननीय मोदी जी एवं केंद्रीय मंत्रिमंडल सहित कार्यकर्त्ताओं और देशवासियों को बधाई देता हूँ।
सं भंडारी
वार्ता
image