Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुरादाबाद में चार कोरोना पीड़ितों की मृत्यु

मुरादाबाद 15 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बुधवार को कोरोना संक्रमित चार मरीजों ने दम तोड़ दिया वहीं जिले में कोविड-19 से पीड़ित 50 नये मामलों की पहचान की गयी।
मुख्य चिकित्साधिकारी डा.एमसी गर्ग ने बताया कि बुधवार को चार कोरोना मरीजों की मौत हो गई है जबकि 50 कोरोना पोजिटिव की पुष्टि हुई है। गुलजारीमल धर्मशाला रोड निवासी 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है। इसके अलावा चौमुखापुल पत्तों वाली गली के रहने वाले 48 वर्षीय पुरुष की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। उक्त की मंगलवार की रात कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। मुरादाबाद में मरने वाले अब 34 लोग हो गए हैं।
मुरादाबाद में महज 14 दिन में 340 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या बढऩे की वजह से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने निजी संस्थानों में 2,640 बेड और सरकारी-निजी अस्पतालों में 1,833 बेड की व्यवस्था है। निजी अस्पतालों में 98 वेंटीलेटर की व्यवस्था है। हालात ये हैं कि अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 800 तक पहुंच गया है। अब तक 6,008 लोग निगेटिव हो चुके हैं। इनमें सबसे ज्यादा वो संक्रमित हैं जो एक-दूसरे के संपर्क में आए हैं।
सं प्रदीप
वार्ता
image