Friday, Apr 26 2024 | Time 19:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मैलानी नानपारा रेल मामले में रेलवे से मांगा जवाब

लखनऊ,17 फरवरी (वार्ता) इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ ने मैलानी नानपारा की छोटी लाइन के संचालन को रोके जानें के मामले में रेलवे से जवाब मांगा है कि किस आदेश से संचालन रोका गया ।
याची के वकील अनुराग नारायण ने बताया कि आम जनता व छात्रों की समस्याओं के तहत यह याचिकाएं पेश की गई थी । कहा कि इस रेलवे के संचालन बंद होने से मैलानी से दुधवा होते हुए नानपारा रेल मार्ग पर आवागमन की दिक्कत हो गई थी ।
सुनवाई के समय याची की ओर से कहा गया कि जबतक रेलवे विभाग नए ट्रेक का अपग्रेडेशन न/न कर दे तवतक पुरानी रेलवे ट्रेक का संचालन जारी रखा जाय ।
अधिवक्तता अनुराग नारायण ने बताया कि रोजाना जाने वाले यात्रियों एवं छात्रों आदि की समस्या को देखते हुए याचिकाएं दायर की गई थी । रेलवे की ओर से भी बताया गया कि अदालत के आदेश के पालन में यह ट्रैक बंद कर नया अपग्रेडेशन किया जा रहा । अदालत ने जानकारी मांगी है कि बताए किस आदेश के तहत ट्रैक रोका गया ।
सं त्यागी
वार्ता
More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image