Friday, Apr 26 2024 | Time 23:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मरकाज में गए भोपाल के सभी 32 लोग दिल्ली में ही कोरेनटाइन

मरकाज में गए भोपाल के सभी 32 लोग दिल्ली में ही कोरेनटाइन

भोपाल, 01 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्थित मरकाज में गए भोपाल के सभी 32 लोग दिल्ली में ही कोरेनटाइन किए गए हैं।

आधिकारिक जानकारी में जिला कलेक्टर तरुण पिथोडे ने कल रात यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोई व्यक्ति भोपाल नहीं आया। इसके साथ ही विदेशों से आए 55 और अन्य जमातियों का स्वास्थ्य परीक्षण करा लिया गया है। किसी में भी बीमारी के कोई लक्षण नहीं मिले। इसके साथ ही उनके सैंपल लिए गए हैं। उनके साथ रहने वाले लोगों के भी सैंपलिंग कर जांच के लिए भेज दिए गए है।

कलेक्टर श्री पिथोडे ने बताया कि सभी जमातियों ने 21 दिन का सेल्फ आइसोलेशन पूरा कर लिया है। किसी भी जमाती में अन्य किसी प्रकार का कोई बीमारी का लक्षण नहीं है। भोपाल की जनता को पैनिक होने की कोई बात नही है। सभी लोग प्रशासन और स्वस्थ विभाग की निगरानी में है। सुरक्षा की दृष्टि से सभी के सेम्पल लेकर जांच के लिये भी भेज दिये गए हैं।

बघेल

वार्ता

More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:21 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image