Friday, Apr 26 2024 | Time 23:11 Hrs(IST)
image
राज्य


राजद्रोह मामले में अल्पेश कथिरिया की जमानत अर्जी मंजूर, पर जेल से नहीं छूट पायेंगे

अहमदाबाद, 20 नवंबर (वार्ता) गुजरात हाई कोर्ट ने आज पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) नेता हार्दिक पटेल के करीबी सहयोगी तथा राजद्रोह के मामले में उनके साथ सह-आरोपी अल्पेश कथिरिया की यहां दर्ज राजद्रोह के मामले में जमानत अर्जी मंजूर कर ली।
गत 19 अगस्त को यहां से गिरफ्तार किये गये अल्पेश अब राजद्रोह के एक अन्य मामले में सूरत पुलिस के कब्जे में हैं और जमानत मिलने के बावजूद वह जेल से रिहा नहीं हो पायेंगे।
हाई कोर्ट के न्यायमूर्ति ए वाई कोगजे की अदालत ने उनकी जमानत अर्जी पर गत 30 अक्टूबर को ही सुनवाई पूरी कर ली थी और आज अपना फैसला सुनाया।
अगस्त 2015 में हार्दिक की अगुवाई वाली आरक्षण रैली के बाद हिंसा को लेकर उसी साल दर्ज राजद्राेह के इस मामले में हार्दिक तथा दो अन्य आरोपियों के खिलाफ आज ही निचली अदालत में आरोप गठन की कार्रवाई की गयी।
रजनीश
वार्ता
More News
भाजपा को दूसरे चरण में ही जीत की सुगंध मिली: स्वतंत्र देव

भाजपा को दूसरे चरण में ही जीत की सुगंध मिली: स्वतंत्र देव

26 Apr 2024 | 11:00 PM

लखनऊ 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह एवं सहकारिता राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर ने शुक्रवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान के रुझानों से श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के पक्ष में चली लहर दूसरे चरण में और भी पुष्ट हो गई है।

see more..
image