Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति अखिलेश भाजपा दो अंतिम लखनऊ

श्री यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री की भाषा पूर्णतया असंसदीय है। उनके मुंह से पटककर मारना, ठोंकना सुनाई पड़ता है मगर बिजली, सुपर सिक्सटी क्रिटीकल थर्मल पावर प्लांट जैसे शब्द नहीं सुनने में आते हैं। सोलर एनर्जी की बात नहीं सुनाई देती। गरीब को इलाज नहीं मिल रहा है। सपा सरकार में मंडिया बनी उनको भाजपा ने कितना बेहतर बनाया। गन्ना बकाया का भुगतान नहीं हुआ। स्मार्टसिटी कहां बनी। अस्पतालों में वेंटीलेटर डिब्बो में बंद है। जूता, स्वेटर बांटने में अनियमितताएं हुई है। किसान को एमएसपी कहां मिल रही है।
उन्होने कहा कि आर्थिक तंगी से महोबा, झांसी में किसानों ने आत्महत्या की। भाजपा सरकार ने युवाओं को लैपटाप नहीं बांटे। सपा के 10 हजार कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमें लगा दिए गए हैं। किसान यात्रा के समय उनके घर के पास पुलिस छावनी बन गई थी। भाजपा सरकार ने लोगों की सुविधा, सम्मान और खुशहाली की योजनाएं नहीं बनाई है। उनकी मंशा प्राईवेट को ज्यादा मुनाफा कमाने देने की है। डीजल-पेट्रोल का मुनाफा कहां जा रहा है। राज्य की आमदनी कम तो भविष्य बेहतर कैसे होगा।
श्री यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता खुशहाली और विकास की राजनीति चाहती है। भाजपा सरकार तो अपने खिलाफ बात करने वालों को जेल भेजती है। बेटियों के साथ घटनाएं कैसे रोकी जाएं इस पर भाजपा को चिंता नहीं, मुख्यमंत्री अपने मुकदमें ही वापस लेने की फिक्र में लगे रहे, ऐसे में प्रदेश की कानून व्यवस्था कैसे सुधरती।
लखनऊ में आगरा से आये साइकिल यात्री दल से श्री यादव ने भेंट की। उन्होंने समाजवादी पार्टी का प्रचार के लिए धन्यवाद दिया।
प्रदीप
वार्ता
image