Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति योगी आस्था दो अंतिम मुजफ्फरनगर

मुख्यमंत्री ने कहा कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आने से पहले तनाव का माहौल था। सरधना में पहला खेल विश्वविद्यालय बन रहा है। अब किसी बेटी पारुल चौधरी को अभ्यास में मुश्किलें नहीं होगी। खिलाड़ियों को नई सुविधाएं दी जाएंगी। बेटी, व्यापारी और किसान की सुरक्षा में कोई सेंध नहीं लगा पाएगा। योगी ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के लोग अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं करा पाते। नए भारत में आजीविका और आस्था भी है।
उन्होने कहा कि आज भारत सही दिशा में आगे बढ़ चुका है। पिछले दो महीने के अंदर अयोध्या में 1.5 करोड़ से ज्यादा श्रद्धालुओं ने दर्शन किए हैं। भाजपा सरकार आने से पूर्व उत्तर प्रदेश में अपराध के कारण पलायन हो रहा था परंतु भाजपा सरकार आने पर देश व प्रदेश में कानून का राज कायम हुआ है तथा व्यापारी, बहू-बेटियां आज पूरी तरह से सुरक्षित है।
इस अवसर पर बोलते हुए प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने कहा कि शुकतीर्थ परिषद का गठन कर शुकतीर्थ विकास का नया रास्ता सरकार द्वारा खोला गया है। उन्होंने जिले में आगमन पर मान्य मुख्यमंत्री का अभिनंदन व स्वागत भी किया गया। कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार ने बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने किसान नेता चरण सिंह को भारत रत्न देकर किसानांे का सम्मान बढाया है।
भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि केंद्र सरकार की विकास योजनाओं का लाभ पूरे प्रदेश व देश को निःस्वार्थ मिल रहा है। प्रदेश में मुख्यमंत्री के दिशा निर्देशन में कानून व्यवस्था सुदृढ हुई है तथा परिवारवाद और भ्रष्टाचार से मुक्ति मिली है। सभा को सतेंद्र सिसौदिया, तरसपाल मलिक पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष, पूर्व विधायक उमेश मलिक, पूर्व सांसद राजपाल सैनी, भाजपा के मेरठ जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा, रालोद विधायक दल के नेता राजपाल बालियान आदि ने सम्बोधित किया।
सं प्रदीप
वार्ता
image