Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति राहुल मोदी दो अंतिम अमेठी

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि श्री मोदी आकर नफरत फैलाते हैं। इस बात को कोई नहीं बदल सकता। वास्तविकता यह है कि श्री नरेंद्र मोदी चुनाव हारने वाले हैं। उत्तर प्रदेश, बिहार हर प्रदेश में विपक्ष भाजपा को हराने में लगा हुआ है। लोकसभा चुनाव में दो-चार महीनें बचे हैं फिर सच्चे अच्छे दिन आने वाले हैं। किसानों का कर्जमाफ करने वाली, छोटे दुकानदारों के साथ खड़े होने वाली सरकार हम बनाएगे।
उन्होने कहा कि शराब कारोबारी विजय माल्या बैंकों के नौ हजार करोड़ रूपए लेकर भाग गया। जानें से पहले पार्लियामेंट में वित्त मंत्री अरुण जेटली से जाकर मिला। इस बारे में सरकार ने आज तक कोई सफाई पेश नहीं की। जनसभा में श्री गांधी ने नीरव मोदी,मेहुल चौकसी समेत अन्य घपलेबाजों के नाम भी सरकार के साथ जोड़े।
इससे पहले श्री गांधी ने फुरसतगंज के नंद लीला उत्सव हाल में कार्यकर्ताओं के संग बैठक की जिसके तुरंत बाद उन्होने स्मृति स्थल पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद वह नसीराबाद के लिए आगे बढ़े जहां पर जगह जगह पर उनका स्वागत किया गया फिर रास्ते के बाग में रुक कर लगभग एक घंटे भोजन किया। राहुल गांधी नसीराबाद में उपस्थित जनसभा को संबोधित किया।
गौरतलब हो कि नसीराबाद में राहुल जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे, इस दौरान मस्जिद से आजान की आवाज उनके कानो में पड़ी तो जनसभा पांच मिनट तक रोकी गई।
सं प्रदीप
वार्ता
image