Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:18 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रामलाल के बयान पर अजय सिंह ने जतायी प्रतिक्रिया

रामलाल के बयान पर अजय सिंह ने जतायी प्रतिक्रिया

भोपाल, 24 जून (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष के पूर्व नेता अजय सिंह ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता रामलाल के बयान से जाहिर है कि केंद्र सरकार राज्य की चुनी हुयी सरकार को अस्थिर करने का षड़यंत्र रच रही है।

श्री सिंह ने यहां जारी विज्ञप्ति में कहा कि भाजपा तोड़फोड़ की राजनीति और षड़यंत्र करने में विश्वास रखती है। प्रजातंत्र में भाजपा का विश्वास नहीं है। उसने अपने पंद्रह सालों के शासन के दौरान राज्य को खोखला कर दिया और अब जनता का फैसला बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। इसलिए भाजपा, राज्य सरकार को अस्थिर करने के गैरसंवैधानिक तरीके अपनाने पर उतारु हो गयी है।

श्री सिंह ने भाजपा के वरिष्ठ नेता रामलाल के बयान पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से पार्टी की राय स्पष्ट करने की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अनैतिक हथकंडों से सत्ता पाने में माहिर भाजपा के आंखों की किरकिरी कांग्रेस शासित राज्य बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि जनता के बीच अब भाजपा के हथकंडे जाहिर हो गये हैं। जनता को भी भाजपा के हथकंडों और झूठ फैलाने की मशीनरी से सावधान रहना होगा।

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल कल पार्टी की बैठकों में शामिल होने यहां आए थे। उन्होंने कथित तौर पर अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से राज्य में मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए कहा है।

प्रशांत

वार्ता

image