Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रास्ते को लेकर हुए खूनी संघर्ष में दोनों पक्ष के 18 लोग घायल

अशोकनगर, 21 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के चन्देरी थाना क्षेत्र के जमूसर गांव में आज शाम दो पक्षों में रास्ते को लेकर हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया, जिसमें दोनों ही पक्षों के 18 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सरपंच राजीव यादव ने नाली के पानी की निकासी के लिए रास्ते पर प्लास्टिक का पाइप डालकर उस पर सीमेंट-गिट्टी का मसाला डाला था। ताकि पाइप पूरी तरह से सेट हो सके। उसी समय रास्ते से भीकमसिंह अहिरवार और उसकी मां सीताबाई मोटर साइकिल से उसी पाइप के ऊपर से निकल रहे थे। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ही गुटों के बीच मारपीट शुरू हो गयी।
मारपीट की इस घटना में दोनों गुटों के 18 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने राजीव यादव की शिकायत पर भीकमसिंह सहित सात लोगों के खिलाफ और भीकमसिंह की शिकायत पर राजीव यादव सहित पांच लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस द्वारा दोनों ही पक्षों के खिलाफ हत्या का प्रयास और बलवा का प्रकरण दर्ज किया गया है।
सं बघेल
वार्ता
image