Friday, Apr 26 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


शादी में गये थे, चोरों ने घर में घुस कर किया 28 लाख रुपये की नगदी पर हाथ साफ

शादी में गये थे, चोरों ने घर में घुस कर किया 28 लाख रुपये की नगदी पर हाथ साफ

जींद, 18 फरवरी(वार्ता) हरियाणा में यहां सोमवार रात चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुये स्थानीय दयाल बाग कालोनी स्थित घर में घुसकर 28 लाख रुपये की नगदी चोरी कर ली।

पुलिस ने बताया चोरों ने वारदात को उस समय अंज़ाम दिया जब घर के सदस्य किसी विवाह समारोह में गये थे। चोरी होने का पता उस समय चला जब मंगलवार को जरूरत पड़ने पर रकम की तलाश की गई। घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह, सीआईए थाना प्रभारी विरेंद्र खरब, अपराध विज्ञान टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। जिस घर को चोरों ने निशाना बनाया, वह जींद के विधायक कृष्ण मिड्ढा के घर से महज 100 फीट की दूरी पर है।

मकान मालिक आशू कथूरिया की शिकायत पर शहर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। शिकायत के अनुसार वे और परिवार के अन्य सदस्य सोमवार रात 9.20 बजे शहर के सैक्टर आठ स्थित मैरिज पैलेस में शादी समारोह में शामिल होने गए थे। उन्होंने मकान के मुख्य गेट पर ताला लगाया था। लगभग 10.45 बजे वे वापिस लौटे सो गए। मंगलवार सुबह जब कथूरिया ने जरूरत पड़ने पर अलमारी का लॉकर खोला तो वहां रखे लगभग 28 लाख रूपये गायब पाये गये। उन्होंने जब मकान के अन्य कमरों को देखा तो पाया कि वहां अलमारियों को खंगाला गया था। सामान अस्त व्यस्त बिखरा हुआ था।

उधर सीसीटीवी से यह सामने आया है कि चोर पड़ोस के निर्माणाधीन मकान से छत के रास्ते घर में घुसे और वहां रखे 28 लाख रूपये ले गये। यह रकम एक प्लॉट की थी जो कथूरिया ने हाल ही में बेचा था। चोरों ने जिस सफाई से वारदात को अंज़ाम दिया उससे संदेह है कि यह किसी जानकार का ही काम है। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

सं.रमेश1830वार्ता

More News
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image