Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सागर में एक दिन में 27 संक्रमित मिले

सागर, 28 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले में आज 27 नए कोरोना संक्रमित पाए जाने के साथ ही मरीजों की संख्या बढ़कर 139 हो गयी। जिले में अभी तक छह लोगों की मौत हो चुकी है।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सागर के सदर क्षेत्र में लगातार कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। आज भी अधिकांश संक्रमित इसी इलाके से मिले और इनमें से मुख्यत: दो परिवारों के सदस्य शामिल हैं।
इस बीच यहां बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज (बीएमसी) की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती सदर बाजार के 70 साल की महिला और 55 साल के पुरुष की आज मौत हो गई।
बीएमसी के डीन डॉ जी एस पटेल ने बताया कि आज वायरोलॉजी लैब से मिली 27 पॉजीटिव रिपोर्ट में सदर बाजार के 17 कोरोना संक्रमित मरीजों में से 11 एक ही परिवार के हैं। वहीं अन्य छह भी सदर से है। सदर में 12 पुरूष और पांच महिलाएं संक्रमित पाई गई हैं। इसके अलावा शहर के मढिया विट्ठल नगर से सात सदस्यों की रिपोर्ट भी पाजीटिव निकली है। दो नरयावली तथा एक महिला भगतसिंह वार्ड से है। सभी को सागर के बीएमसी के कोविड वार्ड में भरती कराया गया है।
अकेले सदर बाजार में अब तक 78 मरीज कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। जबकि कैंट पार्षद सहित चार मरीजों की मौत हो चुकी है। सागर जिले में कोरोना से कुल छह की मौत हो चुकी है।
सं प्रशांत
वार्ता
image