Friday, Apr 26 2024 | Time 19:26 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


स्टील मंत्री बताएं पांच साल में स्टील सिटी हिसार को धेला भी दिया है क्या : दुष्यंत

हिसार, 21 अप्रैल (वार्ता) हिसार के सांसद एवं जननायक जनता पार्टी (जजपा) तथा आम आदमी पार्टी (आप) के संयुक्त प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह पर हमला बोलते हुये कहा कि पांच साल भाजपा के केन्द्रीय मंत्री रहते हुए हिसार की कभी सुध ली है।
उन्होंने कहा कि देश के स्टील मंत्री यह बतायें कि देशभर में विख्यात स्टील सिटी हिसार के लिए एक धेला भी दिया है क्या? पांच साल में हिसार में पांच बार भी नहीं आने वाले मंत्री अब कह रहे हैं कि हिसार उनका घर है। श्री चौटाला रविवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।
इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को पूरे जोश के साथ चुनावी मैदान में उतरने तथा भाजपा और कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों की पोल खोलने का आह्वान किया। भाजपा के राज में पांच साल तथा पिछले कांग्रेस के राज में भी वीरेंद्र सिंह मंत्री रहे हैं लेकिन उन्होंने हिसार के लिए कुछ नहीं किया है। हिसार की जनता अच्छी तरह से जान चुकी है कि कौन अपना है और कौन पराया है।
जजपा नेता ने भाजपा नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने तो विपक्ष का सांसद रहते हुए भी ढाई सौ से ज्यादा गांवों में पीने के पानी के टैंकर दिए हैं, क्या भाजपा के जीते हुए सात सांसदों ने एक भी पानी का टैंकर अपने क्षेत्र में दिया है। हिसार लोकसभा क्षेत्र का एक भी ऐसा गांव नहीं, जहां उन्होंने कई कई बार जाकर ग्रामीणों से उनका हाल चाल न जाना हो और वहां पर विकास कार्य के लिए कोई ग्रांट जारी नहीं की हो। विपक्ष में रहते हुए उन्होंने अपनी सांसद निधि से हिसार लोकसभा के हर गांव में विकास कार्य कराए हैं। यह बात आज गांव के हर बच्चे बड़े की जुबान पर है।
उन्होंने कहा कि जजपा ने प्रदेश की उन्नति का एक मॉडल पेश किया है और आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन इस मॉडल को प्रदेश में पूरी ईमानदारी से लागू करेगा। पिछली बार तो लोगों ने उन्हें 32 हजार के मार्जन से संसद में भेजा था, लेकिन इस बार मिल रहे प्यार से जीत का यह आंकड़ा एक लाख 32 हजार से भी ज्यादा का होगा।
सं शर्मा विजय
वार्ता
image