Friday, Apr 26 2024 | Time 20:46 Hrs(IST)
image
राज्य


साढ़े चार क्विंटल गांजा बरामद, दो युवक गिरफ्तार

जींद, 20 सितम्बर(वार्ता) मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान के तहत बड़ी सफलता हासिल करते हुये हरियाणा की जींद सीआईए टीम ने आज दो युवकों को गिरफ्तार इनके कब्जे से 456 किलो 870 ग्राम गांजा बरामद किया।
पुलिस उपाधीक्षक पवन शर्मा और सीआइए टीम प्रभारी रविंद्र कुमार ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह बदामदगी और गिरफ्तारी एक गुप्ता सूचना के आधार पर कार्रवाई के तहत की गई। गिरफ्तार युवकों की शिनाख्त राजेश और ट्रक चालक कपिल के रूप में की गई है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे उड़ीसा और छत्तीसगढ़ से गांजा लेकर आते थे।
उन्होंने बताया सीआईए टीम को एक गुप्ता सूचना मिली की नारनौंद से जींद की ओर एक ट्रक आ रहा है जिसमें बड़ी मात्रा में गांजा भरा हुआ हैं। पुलिस ने सूचना के आधार पर रामराये गांव के नजदीक नाकाबंदी कर ट्रक को रोक लिया। तलाशी के दौरान इस पर 456 किलो 870 ग्राम गांजा लदा पाया गया। राजेश और ट्रक चालक कपिल ने बताया कि वे अक्सर उड़ीसा और छत्तीसगढ़ सीमा से गांजा लाते हैं जहां जगदलपुर निवासी मोनू उन्हें गांजा दिलाने का काम करता हैं।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और इनसे इनके नेटवर्क के बारे में पता लगाया जाएगा।
सं.रमेश1737
वार्ता
image