Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र में बडी मां का हत्यारोपी गिरफ्तार

सोनभद्र, 31 मई(वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के बभनी क्षेत्र में पुलिस ने भूत प्रेत के चक्कर में अपनी बडी मां की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने रविवर को यहां बताया की पुलिस को सूचना मिली की कस्बा बभनी मे शनिवार को भूत प्रेत के चक्कर में बसन्ती गौड़ की उसके भतीजे रामजीत गौड़ ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में लग गयी थी। आरोपी युवक को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपी रामजीत ने बताया कि मेरा पूरा परिवार हमेशा परेशान रहता था। डेढ माह पूर्व मेरे पिता की मौत हो गई और अब मेरी मां चारपाई पर है। उसका आरोप है कि मृतका जादुटोना कर परिवार के लोगो को परेशान कर रही थी। अभी पिता के मौत को भूला नहीं पाया था कि मां की तबीयत खराब हो गई और जब मेरे परिवार पर आफत आती तो मेरी बड़ी मां ठहाके लगाती थी। मुझसे यह देखा नहीं गया और अपनी बड़ी मां की हत्या कर दिया। पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर कुल्हाड़ी भी बरामद कर लिया है।
सं भंडारी
वार्ता
image