Friday, Apr 26 2024 | Time 10:04 Hrs(IST)
image
बिजनेस


सेल के स्थापना दिवस पर ‘वॉक एंड रन’ का आयोजन

नई दिल्ली 24 जनवरी (वार्ता) देश की सबसे बड़ी सार्वजनिक इस्पात उत्पादक कंपनी भारतीय इस्पात प्राधिकरण लिमिटेड (सेल) के स्थापना दिवस के अवसर पर गुरुवार को देश भर में कंपनी के संयंत्रों और इकाइयाें में ‘वॉक एंड रन’ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें कंपनी के कर्मचारियों, उनके परिजनों, शेयरधारकों और ग्राहकों ने हिस्सा लिया।
सेल के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने यहाँ जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम से ‘वॉक एंड रन’ प्रतियोगिता को फ्लैग ऑफ किया। उन्होंने प्रतिभागियों को संबोधित करते हुये कहा, “स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन निवास करता है, जिसके लिए नियमित व्यायाम से बढ़िया कोई और तरीका नहीं हो सकता है। हमें इसे अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाना चाहिये ताकि हम अपने कार्यस्थल पर चुस्त-दुरुस्त रहें तथा अपनी भूमिका और बेहतर ढंग से निभा सकें।” उन्होंने कहा
कि सेल पिछले साठ वर्ष से देश के बुनियादी ढाँचे की निर्माण जरूरतों को पूरा करता आ रहा है। देश की शायद ही कोई महत्वपूर्ण परियोजना या निर्माण है, जिसमें सेल इस्पात का इस्तेमाल न हुआ हो।
उल्लेखनीय है कि सेल अपने उत्पादन के 60वें साल का उत्सव मना रही है। इस मौके पर कंपनी हर साल देश भर में संयंत्रों और इकाइयों में पाँच किमी की ‘वॉक एंड रन’ प्रतियोगिता का आयोजन करती है। प्रतियोगिता में अपने-अपने वर्ग में सबसे कम समय निकालने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। सेल अपने संयंत्रों और इकाइयों के जरिये देशभर में खेलकूद के क्षेत्र के अलावा शिक्षा, पर्यावरण, स्वच्छता, स्वास्थ्य जैसे तमाम क्षेत्रों में न केवल काम कर रही है, बल्कि सरकार के अभियानों को लोगों तक पहुँचा रही है।
जय अजीत
वार्ता
More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image