Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:37 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सड़क हादसे में दम्पति मौत

नैनीताल, 23 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जनपद में रविवार को सड़क हादसे में एक दम्पति की मौत हो गयी। पति-पत्नी दोनों नानकमत्ता गुरूद्वारे में मत्था टेकने जा रहे थे।
पुलिस के अनुसार यह हादसा ऊधमसिंह नगर के पुलभट्टा थाने के अंतर्गत आज सुबह लगभग साढ़े ग्यारह बजे हुआ। थाना प्रभारी प्रभात कुमार ने बताया कि केलाकेड़ा के लंकुराबाजावाला गांव निवासी सुखबीर सिंह (45) और पत्नी कुलवंत कौर (40) मोटरसाइकिल में सवार होकर किच्छा से नानकमत्ता की ओर जा रहे थे। गौला नदी के पुल पर पुलभट्टा के पास एक अज्ञात वाहन उनकी मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार कर घटनास्थल से फरार हो गया।
श्री कुमार ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों मोटरसाइकिल से छिटक कर दूर गिर गये और गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों को किच्छा अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
उन्होंने मृतकाें की पहचान उनके पास मिले आधार कार्ड से हो सकी। मौके पर भीड़ जुट गयी और उनके परिजनों को सूचना दी गयी। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। यह भी पता चला है कि दोनों नानकमत्ता गुरूद्वारे में मत्था टेकने के लिये घर से निकले थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया।
थाना प्रभारी कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मृतकों के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गये। और हादसे को लेकर ग्रामीणों में रोष व्यक्त किया। श्री कुमार ने बताया कि पुलिस वाहन को ढूंढने के लिए जानकारी जुटा रही है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image