Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सपा विधायक का लोगों से भाजपा व्यापारियों का बहिष्कार करने का वीडियो वायरल

सपा विधायक का लोगों से भाजपा व्यापारियों का बहिष्कार करने का वीडियो वायरल

लखनऊ, 22 जुलाई (वार्ता)उत्तर प्रदेश में शामली के कैराना सीट से समाजवादी पार्टी(सपा) विधायक नाहिद हसन का क्षेत्र के गरीबों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दुकानदारों से सामान न खरीदने का वीडियो वायरल होने से विवाद खड़ा हो गया।

कैराना विधानसभा सीट से सपा विधायक नाहिद हसन ने एक बार फिर बड़ा विवादित बयान दिया हैै। सपा विधायक ने कैराना के लोगों से भाजपा समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदने की अपील की है। कैराना की जनता से अपील करते हुए विधायक ने इसका वीडियो भी वायरल किया है। इतना ही नहीं, शामली के प्रशासनिक अधिकारियों को भी भाजपा माइंड बताया है। विधायक का मानना है कि अधिकारी और भाजपा समर्थक व्यापारी कैराना के लोगों का नुकसान पहुचा रहे हैं।

श्री हसन ने सोमवार को यहां अपने बयान का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में कुछ भी गलत नहीं कहा है, अधिकारियों के साथ सांठगांठ में भाजपा के बड़े व्यापारी, छोटे व्यापारियों को उनके धर्म के होने के बावजूद बेदखल कर रहे हैं।

उन्होंने विधानसभा के सेंट्रलहाल में पत्रकारों से कहा “मैंने कभी भी हिंदू या मुस्लिम व्यापारियों के बारे में कुछ नहीं कहा। केवल लोगों से भाजपा व्यापारियों का बहिष्कार करने के लिए कहा”। उन्होंने कहा कि कैराना में छोटे व्यापारी भुखमरी की कगार पर हैं। अधिकारियों ने भाजपा के बड़े व्यापारियों को खुश करने के लिये छोटे व्यापारियों को कारोबार चौपट कर दिया है जबकि ये उनके समर्थक हैं।

वायरल वीडियो में श्री हसन को कैराना और आस-पास के गांवों में लोगों से कुछ दिनों के लिए भाजपा व्यापारियों से चीजें खरीदने से रोकने का आग्रह किया है। वीडियों में कहा “दस दिनों के लिए या फिर एक महीने के लिए अन्य क्षेत्रों में खरीदारी के लिये जाये। अपने भाइयों के साथ एकजुटता दिखाये, इससे कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। बाजार में इन भाजपा के लोगों का बहिष्कार करें। तभी चीजें सुधरेंगी। उनके घर इसलिए चलते हैं क्योंकि हम उनसे चीजें खरीदते हैं। और उस वजह से, हम पीड़ित हैं '।

भंडारी

वार्ता

image