Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सपा से दोस्ती पर कोई आंच नहीं : रालोद

सपा से दोस्ती पर कोई आंच नहीं : रालोद

लखनऊ 24 जून (वार्ता) राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) महासचिव त्रिलोक त्यागी ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) से दोस्ती बरकरार रहेगी हालांकि आगामी चुनावों की रणनीति का खुलासा दोनो दलों के नेताओं की सहमति के आधार पर किया जायेगा।

श्री त्यागी ने सोमवार काे यहां पत्रकारों से कहा कि लोकसभा चुनाव के लिये हुये गठबंधन के पहले से ही सपा रालोद दोस्ती की मजबूत डोर से बंधे थे और आगे भी यह दोस्ती बरकरार रहेगी। उपचुनाव और विधानसभा चुनाव के बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। इस बारे में दोनो दलों के नेता मिल बैठ कर सहमति बना लेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर हमला बोलते हुये श्री त्यागी ने कहा कि योगी सरकार कानून व्यवस्था के नाम पर चुनकर आयी थी लेकिन प्रदेश में केवल कानून बचा है व्यवस्था फेल हो चुकी है। बेटी बचाओं बेटी पढाओं का नारा देने वाली सरकार मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार रोकने में पूर्णतः असफल है। कई मामलों में अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं उन्हें पुलिस और सरकार का खुला संरक्षण है।

उन्होने कहा कि गन्ना किसानों से बिजली बिल की वसूली तब तक रोकी जाय जब तक कि चीनी मिलों से गन्ना किसानों को पूरा भुगतान न हो जाय क्योंकि जब गन्ना किसान का रूपया मिल मालिक दबाये बैठें है तो किसान बिल कहां से भरेगा। छह माह पूर्व राज्य सरकार द्वारा बढाई गयी विद्युत मूल्य की दरों तथा वर्तमान में प्रस्तावित बढोत्तरी को यदि वापस नहीं लिया गया तो राष्ट्रीय लोकदल विधान सभा पर प्रदर्षन करने के लिए बाध्य होगा।

प्रदीप

वार्ता

image