Friday, Apr 26 2024 | Time 17:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हुड्डा सार्वजनिक मंच पर अपने 10 साल के काम का ब्यौरा दें: अमित शाह

पानीपत 16 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को पानीपत में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह सार्वजनिक मंच पर बताए कि उन्होंने अपने 10 साल के कार्यकाल में प्रदेश की जनता के लिए क्या किया है।
श्री शाह आज पानीपत की बापौली अनाज मंडी में समालखा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शशिकांत कौशिक के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने श्री हुड्डा पर राजनीतिक हमला करते हुए कहा कि हुड्डा के राज में जमकर भ्रष्टाचार हुआ। पूर्व मुख्यमंत्री सार्वजनिक मंच पर आकर यह बताए कि उन्होंने अपने दस साल के मुख्यमंत्रित्व काल में राज्य की जनता के लिए क्या किया। उन्होंने कहा कि जहां मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा में ईमानदारी एवं सबका साथ सबका विकास के आधार पर राज किया, वहीं मोदी सरकार ने हरियाणा को विकास कार्यों के लिए 1.17 लाख करोड़ रुपये अनुदान के रूप में दिए हैं। जबकि कांग्रेस के राज में हरियाणा को विकास के लिए 22 हजार करोडृ रुपये ही मिले थे।
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलवाने के लिए पानीपत की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह धरती बुनकरों, कपड़े, वीरों एवं खिलाडियों की भूमि है और यहां के निवासियों पर उन्हें पूरा विश्वास है कि वे लोकसभा चुनाव का इतिहास पानीपत सिटी, पानीपत ग्रामीण, इसराना एवं समालखा हलकों में भाजपा के प्रत्याशियों को जीत दिलवा कर फिर से दोहराएंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने वादे के अनुसार कश्मीर से देश हित में अनुच्छेद 370 को हटा कर जहां आंतकवाद का खात्मा किया है, वहीं कश्मीर में विकास के राह खोली है। जबकि कांग्रेस इसका विरोध कर रही है। उन्होंने कांग्रेस से मांग की कि उन्हें अनुच्छेद 370 फिर से कश्मीर में लागू करने का वादा अपने चुनावी घोषण पत्र में करना चाहिए। श्री शाह ने कहा कि श्री राहुल गांधी देश विरोधी राजनीति कर रहे हैं और उनके अनुच्छेद 370 पर दिए गए बयानों का प्रयोग पाकिस्तान कर रहा है। वहीं गृह मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार 2024 तक देश में अवैध रूप से रह रहे एक-एक घुसपैठिये को बाहर निकाल देगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा देश भक्तों की पार्टी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के हित में फैसले किए जाते रहेंगे। उन्होंने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्टाइक का जिक्र करते हुए कहा कि भारत की तरफ आंख उठाने वालों से शक्ति से निपटा जाएगा।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image