Friday, Apr 26 2024 | Time 20:31 Hrs(IST)
image
राज्य


हाथरस में अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भण्डाफोड,चार गिरफ्तार

हाथरस में अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भण्डाफोड,चार गिरफ्तार

हाथरस, 19 सितम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में हाथरस के सिकन्द्रराऊरू क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ में चार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास काफी अवैध हथियार बरामद किए है।

पुलिस के आधाकारिक सूत्रों ने बताया कि पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर मंगलवार की रात पुरदिलनगर रोड व रेलवे लाइन के मध्य मुठभेड़ के दौरान चार तस्करो को गिरफ्तार किया गया तथा प्रेमपाल मौके से भागनें में सफल हो गया।

गिरफ्तार तस्करों से 22 तमंचे देशी 315 बोर, एक रायफल देशी 315 बोर, एक पोनिया देशी 315 बोर, एक एसबीबीएल गन देशी 12 बोर, एक अधबना तमंचा देशी 315 बोर, 06 तमंचों की बनी हुई बाडी एवं शस्त्रों के पार्ट व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए। गिरफ्तार लोगों में नेम सिंह,संजय कुमार, राधेश्याम एवं शांति स्वरूप शामिल है और सभी हाथरस जिले के गांव कटाई के निवासी है।

पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि उनके गैंग का सरगना प्रेमपाल निवासी नगला उदैया हाथरस है जो थाना हसायन का हिस्ट्रीशीटर है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। बने हुए शस्त्रों को आसपास के जिलो में बेंचना बताया है जिसके सम्बन्ध में छानबीन की जा रही है।

इस सम्बन्ध में थाना सिकन्द्राराऊ पर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तों को जेल भेजा गया।

तेज

वार्ता

More News
भाजपा को लोकसभा चुनाव में पराजय दिख रही है - सुप्रिया

भाजपा को लोकसभा चुनाव में पराजय दिख रही है - सुप्रिया

26 Apr 2024 | 8:23 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस की प्रवक्ता एवं सोशल मीडिया विभाग की अध्यक्ष सुप्रिया श्रीनेत ने आज दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में केंद्र में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पराजय दिख रही है, इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उसके नेता इन दिनों सभाओं में आधारहीन बातें बोल रहे हैं।

see more..
image