Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हत्या के चार आरोपी गिरफ्तार

जालौन 19 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जालौन के थाना रेडर में हुई हत्या के पांच आराेपियों में से चार को पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सतीश कुमार ने गुरूवार को पत्रकारों को बताया विगत 14 सितंबर को थाना रेडर के गांव निचावली गांव के निवासी पप्पू, चंद्रपाल, दीपक, शिवम और राजबहादुर का विवाद गांव के ही किशनलाल से हो गया था। गुस्से में आकर सबने मिलकर किशन के सिर पर सरिया और पाइप से हमला किया। इस घातक प्रहार से अस्पताल ले जाने के दौरान किशनलाल की मौत हो गयी।
किशनलाल के भतीजे रूद्र प्रताप ने थाना रेंडर में 05 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत करवाया था ,तभी से सभी आरोपी फरार चल रहे थे ।आज सघन चेकिंग के दौरान कम शेरा चौराहा जालौन बकरा रोड पर मुखबिर की सूचना पर चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तथा गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने गहन पूछताछ के बाद अपना जुर्म कबूल करते हुए हत्या में प्रयोग आला कत्ल सरिया पाइप छिपाकर रखने की बात भी कबूल की। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने आला कत्ल सरिया और पाइप बरामद कर सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है। हत्या का पांचवा आरोपी राजबहादुर अभी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में लगी है।
सं सोनिया
वार्ता
image