Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:01 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


हम अपनी सरकार वापस लाने के लिए प्रयास कर रहे थेः पाटिल

हम अपनी सरकार वापस लाने के लिए प्रयास कर रहे थेः पाटिल

पुणे 06 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र के उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने गुरुवार को यहां कहा कि महा विकास अघाड़ी (एमवीए) ने गंदी राजनीति का इस्तेमाल कर सरकार बनाई थी और इसके बाद से ही हम महाराष्ट्र में अपनी सरकार वापस लाने की कोशिश कर रहे थे।

श्री पाटिल ने कहा कि पिछले दो या ढाई साल से मैं पार्टी कार्यकर्ताओं को हमेशा यह आश्वासन दे रहा था कि हमारी सरकार आएगी। मैं पागल नहीं था, मुझे पता था कि हमारी सरकार आएगी, क्योंकि लोगों ने हमारी पार्टी को जनादेश दिया है।

शिवसेना और शिंदे समूह की कल मुंबई में आयोजित दशहरा सभा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, श्री पाटिल ने कहा कि विभिन्न दलों के नेताओं ने भाषण सुना, लेकिन श्री शिंदे ने बहुत भारी भीड़ को आकर्षित किया है और उन्होंने श्री उद्धव ठाकरे को विफल कर दिया है।

श्री पाटिल ने कहा कि प्रदेश में नगर परिषद चुनाव में अब भाजपा का झंडा फहराना है। भाजपा सभी जिलों में जीत का परचम फहराएगी। उन्होंने पुणे के संरक्षक मंत्री बनाए जाने के मुद्दे पर कहा कि हम स्वच्छ पुणे चाहते हैं, सुंदर पुणे, मैं लोगों की समस्याओं को हल करते हुए शहर में हर चीज की समीक्षा करूंगा और हमारे संगठनों को मजबूत बनाऊंगा। . हम पुणे को सुरक्षित बनाएंगे। चुनाव आते ही हम कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान करेंगे और निर्णय लेंगे

संतोष

वार्ता

image